Monday 23 January 2017

HAPPY BIRTHDAY PAPA... SORRY SL

23.01.2017
Pata he aaj kal uski yaad nhi ati he… hunnnn main jhuth bol rha hu… ati he bahut aati he… par use batana achha nhi lgta… usne nhi smjha mujhe… to use fir kya smjhana jab wo smjhe hi naa, chalo koi baat nhi… wo khush rhe apni life me… maine use kuchh nhi kahunga… kabhi bhi nhi…
Aaj papa ka birth h, mujhe pata nhi tha.. golu ne jab whatsapp par pic lagayi tab pata chla.. subah phone kiya mummy k phone pe but… baat nhi ho payi sham ko wapas call kiya to papa se baat bhi ki and mummy se bhi baat ki…
Now use phone liya… main nahi chahta use kuchh bbhi bolna.. kuchh bhi nhi… bus uske phone lete hi maine phone kaat diya… mujhe tmse baat hi nhi krni sl… bura bhala achha sahi kuchhh bhi nhi kahana mujhe… kuchhh bhi nhi…. Tm rho apne apno ke sath khush.. tmne kabhi kadra ki hi nahi meri.. ab koi jrurat nhi he…. I will not tell you kea b kabhi bhi samjho mujhe ya baat kro…. Buss khush rho….
And ty so much for all what you had done…. Kyuki mujhe meri worth to pata chli… ty

1.       होता हैं अफ़सोस कभी कभी तेरे बदल जाने का.. मगर, तेरी कुछ बातो ने मुझे जीना सिखा दिया....!!
2.       भुला देंगे तुझे जरा सब्र तो कर, तेरी तरह बनने में थोडा समय तो लगेगा...!!
3.       हालात, किस्मत और वक़्त की बात हैं, वरना में इतना बुरा भी नहीं जितना आप सोच रहे हो...!!
4.       उसके जैसी कोई दूसरी कैसे हो सकती हैं... अब तो वो खुद भी खुद के जैसी नहीं रही...!!
5.       तुझे गुस्सा दिलाना एक साजिश हैं मेरी... तेरा रूठ कर मुझ पर हक जाताना अच्छा लगता हैं...!!
6.       नसीब से भी ज्यादा भरोसा किया था तुम पर, लेकिन नसीब भी इतना नही बदला जितना तुम बदल गए हो...!!
7.       वक़्त के साथ सब ठीक नही हो जाता, बस हम सब से अपना दुःख कहना छोड़ देते हैं...!
8.       तेरे हर दर्द से वाकिफ़ था मैं, फिर, तुझे मेरे दर्द का अहसास क्यों नही हुआ...!!
9.       लगता हैं मैं भूल चूका हूँ मुस्कुराने का हुनर, कोशिश जब भी करता हूँ आंसू निकल आते हैं...!!
10.   आंसु पलक से गिरा हैं तो उसको गिरने दो, कोई पुरानी तमन्ना पिघल रही होगी...!!
11.   अगर वो याद नहीं कर रहे तो आप कर लीजिये, रिश्ते निभाते वक़्त मुकाबला नहीं किया जाता... !!
12.   फ़ोन में मेरी जान हैं और घरवाले इस बात से परेशान हैं...!!
13.   वो लाख तुझे पूजती होगी मगर तू खुश न हो ऐ खुदा.. वो मंदिर भी जाती हैं तो मेरी गली से गुजरने के लिए...!!
14.   खुदा करे सलामत रहे, किसी दुआ की तरह...! एक तू और दूसरा मुस्कुराना तेरा....!!
15.   हँसना रोना तुझसे हैं, मेरा होना तुझसे हैं....!!

Khush rho……



0 comments:

Post a Comment